देहरादून, भारत के अग्रणी टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर, भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने आज अपने विश्व स्तरीय नेटवर्क और अलग-अलग सेवाओं के लिए ग्राहकों की वरीयता में विभिन्नता को प्रदर्शित करने के लिए एक नया ब्रांड कैम्पेन शुरू किया है। भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) द्वारा प्रकाशित आंकड़ों के अनुसार, सितंबर 2020 – फरवरी 2021 के दौरान प्रत्येक 3 नए मोबाइल ग्राहकों में से 2 ने एयरटेल को अन्य नेटवर्क पर वरीयता देते हुए चुना है। इस अवधि के दौरान, 25 मिलियन से अधिक ग्राहक एयरटेल नेटवर्क में शामिल हुए, जो इसके ब्रांड की गुणवत्तापूर्ण सेवाओं को दर्शाता है।
भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अधिकारी शाश्वत शर्मा ने कहा, “हमारे पास एक और केवल एक मार्गदर्शक सिद्धांत है दृ ग्राहकों को गुणवत्तापूर्ण सेवा देने का जुनून। ग्राहकों द्वारा लगातार सुनने और उन्हें बेहतर सेवा देने के लिए एयरटेल को पुरस्कृत करते हुए देखना सुखद है, खासकर ऐसे समय में जब महामारी ने सामान्य होने की स्थिति को फिर से परिभाषित किया है। आज, एयरटेल के पास भारत में सबसे अधिक सक्रिय मोबाइल ग्राहक हैं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि हम मानते हैं कि हम ग्राहकों के दिलों में अग्रणी हैं। ”इस अभियान की परिकल्पना टैपरूट डेंटसू ने की है। फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए टैपरूट डेंटसू की एग्जीक्यूटिव क्रिएटिव डायरेक्टर पल्लवी चक्रवर्ती ने कहा, “जब भारत के पसंदीदा टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर की बात आती है, तो कहा जा सकता है कि बदलाव की हवा धीरे-धीरे, स्थिर और निश्चित रूप से चल रही है। आज, एयरटेल के पास ग्राहकों की संख्या यही दर्शा रही है, जिसे हमारी कैंपेन में सरलता से दर्शाया गया है। एयरटेल ने 5जी के लिए तैयार नेटवर्क का निर्माण किया है और कई वैश्विक प्लेटफार्मों द्वारा सर्वेक्षण में लगातार नेटवर्क प्रदर्शन मानकों में अग्रणी साबित हुआ है।
एयरटेल ने शुरू किया नेटवर्क गुणवत्ता के लिए भारत की प्राथमिकता को सुदृढ़ करता नया ब्रांड कैम्पेन
